Ads

Breaking News

हैदराबाद रेप केस में पीड़िता को मिला न्याय: पुलिस ने मार गिराया चारों आरोपियों को एनकाउण्टर में।

हैदराबाद रेप केस में  पीड़िता को मिला न्याय: पुलिस ने मार गिराया चारों आरोपियों को एनकाउण्टर में।

हैदराबाद रेप केस में जनता पीड़िता को मिला न्याय: पुलिस ने मार गिराया चारों आरोपियों को एनकाउण्टर में।   नमामि गंगे न्यूज। ब्यूरो रिपोर्ट।
 हैदराबाद रेप केस में अचानक नया मोड़ आ गया है। आरोपियों को पुलिस जब सीन रिक्रिएसन के लिए ले जा    रही थी तब आरोपियों ने भागने की कोशिश की और पुलिस ने फरार होने के दौरान उन चारों को मार गिराया।  
लोगों में इस केस को लेकर जो गुस्सा था हैदराबाद पुलिस एनकाउंटर में दरिन्दों के मारे जाने पर समाज के बहुत से लोगों ने खुशी जाहिर की है। लैकिन दुःख इस बात का है इस बर्वर हत्याकाण्ड के बाद लगता है कि पूरे देश में इस प्रकार के केसों की बाढ सी आ गयी है। उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश, राजस्थान आदि कई प्रान्तों में इस घटना के उपरान्त कई भीभत्स घटनाऐं सुनबाई में आई है। लोगों का गुस्सा इन घटनाओं को लेकर अपने चरम पर है। पुलिस प्रसाशन व सरकार ने कई प्रकार के कदम उठाऐ हैं। पुलिस ने अलग हेल्प लाइन भी शुरु की है। उन्नाव की घटना को लेकर भी उत्तर प्रदेश में जन ज्वार अपने चरम पर है। उन्नाव की बलात्कार पीड़िता ने अपने अतुल साहस का परिचय दिया है लैकिन इसके बावजूद जिन्दगी और मौत की जंग लड़ रही है। दुर्भाग्य का विषय है कि समाज में आज की स्थिति में बहिन बेटियों का जीना दूभर हो गया है। वैसे इस मामले में अगर दोष देना ही है तो हमारी आधुनिक संस्कृति ही कहीं न कहीं दोषी दिखाई देती है। जिसने संस्कार विहीन लोगों के लिए एक उर्वरा माहौल तैयार किया हुआ है। लोग दोष तो देते हैं किन्तु उन्हीं गलतियों को स्वयं जब करते हैं तो उन्हैं कही भी उसकी शर्म महसूस नही होती यह आज की सर्वाधिक पीडादायक सामाजिक स्थिति है।
नमामि गंगे न्यूज। नमामि गंगे न्यूज। नमामि गंगे न्यूज। नमामि गंगे न्यूज। नमामि गंगे न्यूज। 

हैदराबाद रेप केस में जनता पीड़िता को मिला न्याय: पुलिस ने मार गिराया चारों आरोपियों को एनकाउण्टर में।

No comments