Ads

Breaking News

हिंदू समाज पार्टी अध्यक्ष के हत्यारोपियों की सहायता करने वाला सख्स पुलिस के हत्थे चढ़ा।

यूपी पुलिस को कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ी सफलता मिली है पुलिस ने आरोपियों की सहायता करने वाला सख्स को कल सोमवार की देर रात इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जैसी कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि हत्यारे बरेली के प्रेम नगर इलाके में एक मुफ्ती से मिलने आऐ थे। और इसी मुफ्ती से  से बात करने के बाद हत्यारों ने कमलेश हत्याकांड की खबर दुबई और सूरत तक की थी। और इसके बाद पीलीभीत के रास्ते वह भारत से बाहर नेपाल चले गए। पुलिस ने कातिलों के सहयोगी का नाम ट्रेस कर लिया। और कल देर रात तक पुलिस की टीमें इसे गिरफ्तार करने के लिए लगी रही।
अभी साजिश जैसा कि पुलिस को पता लगा सूरत में रची गई थी सूरत के साजिशकर्ता पीलीभीत बरेली से भी जुड़े रहे बरेली के रहने वाली मुफ्ती ने उनकी मदद की थी और हत्यारे हत्या के बाद बरेली आऐ और यहां प्रेमनगर इलाके में रह रहे मुफ्ती से मिलने के बाद अंधेरा होने तक यही रहे और अंधेरा होने पर यहां से रवाना हो गए। यहां कड़ी चौकसी होने के कारण वे यहां से नेपाल नहीं जा सके थे। रात में ही उन्होंने पलिया से इनोवा कार से वापसी की थी।रात को 12:30 बजे शाहजहांपुर पहुंचे और वहां से दोबारा बाया सड़क रुट पर उनकी लोकेशन पुलिस को प्राप्त हुई। इसके बाद की लोकेशन ट्रेस नहीं हो पाई। लेकिन पुलिस, एटीएफ और एसटीएफ की टीम ने मुफ्ती को ट्रेस कर लिया है। उसका नाम पता पुलिस टीम के पास है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए एसपी सिटी एसपी क्राइम व कई दरोगा की टीमों को लगाया है।
जैसा की विदित हुआ है कमलेश तिवारी के हत्या करने के बाद दोनों हत्यारे लखनऊ से  बाया रोड बरेली आए थे। और यहां प्रेम नगर में अपने सहयोगी मुफ्ती से बात की इसके बाद वे सीधे स्टेशन पहुंचे ट्रेन पकड़कर दिल्ली जा रहे थे किंतु रामपुर से पहले ही उतर गए। और वहां से लोकेशन चेंज कर के पीलीभीत के जरिए नेपाल में घुसने की कोशिश में थे किंतु उन्हें उस समय यहां सफलता नहीं मिली। अतः शहाजहांपुर की राह ली।




No comments