Ads

Breaking News

हरदुआगंज थाना क्षेत्र में दो युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,घटना से गांव में मचा कोहराम।

हरदुआगंज थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवकों की मौत,घटना से गांव में मचा कोहराम

नमामि गंगे न्यूज। ब्यूरो।
हरदुआगंज थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवकों की मौत


थाना हरदुआगंज क्षेत्र के बरोठा आजाद नगर में सुबह तड़के दो युवकों के शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया और सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  •  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक ही परिवार के लोग हैं मृतक।
  • मृतकों के सहित चार लोगों ने रात के समय शराव का सेवन किया था। 

 मामला दरअसल यह है कि हरदुआगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बरोठा आजाद नगर के  सुभाष (24 वर्षीय) पुत्र हरिराम हवलदार उर्फ नीतू (20 वर्षीय) पुत्र विजयपाल दिगंबर पुत्र मनोहर वीरपाल पुत्र बुद्धसेन चारों एक ही परिवार के लोग हैं,जिन्होंने रात शराब का सेवन किया और उसके बाद दिगंबर और वीरपाल घर चले गए।सुभाष और हवलदार देर रात्रि तक घर नहीं पहुंचे।
सुबह शौच करने गई महिलाओं ने दोनों के शवों को घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर पड़े हुए देखा। पूरे मामले पर जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि
 चारों युवकों ने स्थानीय देशी शराब के ठेके से शराब खरीदकर पिया था और उसके बाद दिगंबर और वीरपाल घर चले गए।सुबह सुभाष और हवलदार की लाश मिली है।मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है।प्रथम दृष्टया कोई भी जहरीली शराब की बात नहीं है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।आबकारी विभाग को भी शराब के ठेके की जांच के लिए निर्देश दिए गए हैं।
घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

हरदुआगंज थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवकों की मौत,घटना से गांव में मचा कोहराम

No comments